होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब: श्वेत मलिक का SAD-BJP गठबंधन पर बयान, कहा दोनों पार्टियों के संबंध मधुर लेकिन...

पंजाब: श्वेत मलिक का SAD-BJP गठबंधन पर बयान, कहा दोनों पार्टियों के संबंध मधुर लेकिन...

 

पंजाब बीजेपी के प्रधान श्वेत मलिक ने 2022 के विधानसभा चुनाव में अकाली दल और बीजेपी के बीच गठबंधन के सवाल का जवाब देने से मना कर दिया। मलिक सोमवार को श्री आनंदपुर साहिब में पावरकॉम के विश्राम घर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस के कई नेता आज बीजेपी में आने के लिए उतावले हैं और लगातार हमारे संपर्क में हैं।

अकाली-बीजेपी के रिश्तों के बीच आई खटास के बारे मलिक ने कहा कि दोनों पार्टियों के संबंध मधुर हैं और यदि मेरे या सुखबीर सिंह बादल के बयान को देखा जाए तो यह स्पष्ट है कि दोनों धड़ों का आपस में नाखून और मांस का रिश्ता है। उपचुनाव में चारों सीटों जीतने का दावा करते हुए मलिक ने कहा कि सूबा सरकार के पास कोई एजेंडा नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जय प्रकाश नड्डा ने पंजाब और हिमाचल प्रदेश के दौरे की शुरुआत श्री आनंदपुर साहिब में तख्त श्री केसगढ़ साहिब पर नतमस्तक होकर की। इस दौरान उन्होंने मानवता के भले, सुख शांति, देश की एकता और अखंडता व भाईचारक सांझ की अरदास की। कार्यक्रम के अनुसार जय प्रकाश नड्डा सुबह तख्त श्री केसगढ़ साहिब पहुंचे।

यह भी पढ़ें- पंजाब: राज्यसभा सांसद संजय सिंह के खिलाफ दायर मानहानि मामले में ट्रायल पर कोर्ट की रोक


संबंधित समाचार