होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Punjab Congress: कांग्रेस और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह? सोनिया गांधी से ये

Punjab Congress: कांग्रेस और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह? सोनिया गांधी से ये

 

Punjab Congress: पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) अपने पद और कांग्रेस पार्टी (Congress) दोनों से इस्तीफा दे सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिद्धू द्वारा बुलाई गई विधायकों की बैठक से ठीक पहले सोनिया गांधी से कहा है कि वह "इस तरह के अपमान के साथ पार्टी में नहीं रह सकते हैं"।

आज चंडीगढ़ में विधायकों की बैठक ने विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले पंजाब कांग्रेस सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को तेज कर दिया है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि अमरिंदर सिंह ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से कहा है, "इस तरह का अपमान काफी है, यह तीसरी बार हो रहा है। मैं इस तरह के अपमान के साथ पार्टी में नहीं रह सकता।"

पिछले कुछ महीनों में अमरिंदर सिंह के खिलाफ विधायकों के एक वर्ग, जिन्हें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का समर्थक माना जाता है, ने बगावत की और एक नए नेता की मांग की है। पंजाब के संभावित नए मुख्यमंत्री के लिए सुनील जाखड़, पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख प्रताप सिंह बाजवा और बेअंत सिंह के पोते और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू जैसे नाम सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab Election: अकाली दल ने जारी की 64 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें किसे कहां से टिकट


संबंधित समाचार