होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

JJP Haryana: जननायक जनता पार्टी को फिर बड़ा झटका, रणधीर सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा

JJP Haryana: जननायक जनता पार्टी को फिर बड़ा झटका, रणधीर सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा

 

JJP Haryana: लोकसभा चुनाव से पहले (JJP)जननायक जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। जेजेपी नेता रणधीर सिंह ने पार्टी और अपने चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। वह डेयरी डेवलपमेंट कोऑपरेटिव फेडरेशन के चेयरमैन पद पर थे। रणधीर सिंह गुहला चीका से जजपा विधायक ईश्वर सिंह के बेटे हैं। 

खबरों के मुताबिक विधायक ईश्वर सिंह भी पार्टी में नाराज चल रहे हैं।  ऐसे में अब उनके बेटे ने भी पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जब से बीजेपी और जेजेपी पार्टी अलग हुई है तब से पार्टी से कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। रणधीर सिंह के पार्टी छोड़ने से पहले बता दें कि मंगलवार को जेजेपी के पूर्व प्रत्याशी दयानन्द उरलाना ने भी पार्टी छोड़ दी है। 

दुष्यंत चौटाला पर बोला हमला

वहीं इन दिनों दुष्यंत चौटाला पर एक बार फिर से भ्रष्टाचार के आरोप की चर्चा तेज हो गई है। जिसको लेकर मनहोर लाल का एक बयान भी सामने आया है उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई जरूर होगी। बता दें कि पूर्व सीएम मनोहर लाल सोमवार को चुनावी प्रचार के लिए रेवाड़ी के कोसली कस्बा में पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा- किसी पर कभी भी कोई आरोप लगाता है तो हम पहले आरोप लगाने वाले की पूरी तसल्ली करते हैं।

इसके बाद जिस आरोप लगाया है उसकी जांच करवाते हैं और दोषी पाए जाने पर किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाता। ऐसे में निर्दोष को घबराने की जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि मनोहर लाल की सरकार में दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम थे।


संबंधित समाचार