होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM Yogi ने मतदाताओं से की अपील, बोले- कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों की मंशा को सफल न होने दें

CM Yogi ने मतदाताओं से की अपील, बोले- कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों की मंशा को सफल न होने दें

 

CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा वहीं पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर बोले खतरननाक इरादों के प्रति ही हम आज सामने आए हैं। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंशा एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को कम करके अल्पसंख्यकों को देने की है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए दावा किया कि यह पार्टी अनुसचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों और पिछड़ी जातियों के अधिकारों पर ‘डकैती’ डालने के लिये सत्ता में आना चाहती है। सीएम ने आरोप लगाया, "कांग्रेस देश के लोगों की संपत्ति का सर्वेक्षण करवाएगी और उसके बाद इसका बंदरबांट करेगी यानी वह अपनी पुरानी स्मृति में लेकर जा रहे हैं कि पहला अधिकार किसका है और फिर वहीं से उनकी शुरुआत हो रही है।

इसके लिए वह जातीय जनगणना को आधार बना रहे हैं"। उन्होंने कहा, "इससे कांग्रेस की मंशा स्पष्ट उजागर होती है कि उनका इरादा देश के प्रति अच्छा नहीं है. वह अपने उसी पुराने ‘डीएनए’ के अनुसार कार्य करने का प्रयास कर रही है जिसके कारण 1947 में देश का विभाजन हुआ था, जिसके कारण देश आतंकवाद, उग्रवाद और अलगाववाद की चपेट में आया था." मुख्यमंत्री ने दावा किया कि न्यामूर्ति रंगनाथ मिश्रा की अध्यक्षता में जो कमेटी बनाई गई उसकी सिफारिश कांग्रेस की मंशा के अनुरूप देश में लागू करने के कुत्सित परिणाम हुए थे।

सीएम ने केंद्र सरकार की गिनवाईं उपल्बधियां

इसके अलावा सीएम ने केंद्र सरकार की उपल्बधियां गिनवाईं, उन्होंने कहा कि आम जनता के मन में एक ही भाव है वह उत्तर हो पूर्व हो पश्चिम हो दक्षिण हो एक बार फिर मोदी सरकार। प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश के अंदर देश की तस्वीर को बदली है आमजन की तकदीर बदलने के लिए सकारात्मक पहल किए है, उनके प्रति जनता का सकारात्मक रुख भाजपा के पक्ष में बिना भेदभाव के पार्टी को प्राप्त हो रहा है।

पीएम मोदी ने 10 वर्ष में राजनीति ओर परफोर्मस में जवाब देकर हर सर्वंगिण विकास किए हैं। आज देश उसका लाभ प्राप्त कर रहै है हर क्षेत्र में भारत की सुरक्षा आंतरिक सुरक्षा वल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रचर हर घर नल की योजना एक लंबी श्रंखला है इनका लाभ गरीब लोगों को प्राप्त हो रहा है।

 


संबंधित समाचार