होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया ट्वीट, पहलू खान हत्या मामले में कोर्ट के फैसले को बताया चौंकाने वाला

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया ट्वीट, पहलू खान हत्या मामले में कोर्ट के फैसले को बताया चौंकाने वाला

 

2 साल पहले राजस्‍थान में गो तस्‍करी के शक में हुई पहलू खान की हत्‍या के मामले में कोर्ट ने सभी 6 आरोपियों को बरी कर दिया है। इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया। उन्‍होंने कहा कि पहलू खान की हत्‍या के मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला है। उन्‍होंने कहा कि हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। भीड़ द्वारा हत्‍या करना एक जघन्‍य अपराध है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राजस्‍थान सरकार की ओर से भीड़ द्वारा हत्‍या करने के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है। आशा है कि पहलू खान मामले में न्‍याय दिलाकर इसका अच्‍छा उदाहरण पेश किया जाएगा। गो तस्करी मामले में हुई पहलू खान की हत्या पर कोर्ट ने बता दें कि 14 अगस्‍त को सभी 6 आरोपियों को बरी कर दिया।

यह फैसला जस्टिस डॉ. सरिता स्वामी ने सुनाया. अलवर में करीब दो वर्ष पूर्व गो तस्करी के मामले में हुई पहलू खान की हत्या के बाद देश दुनिया में यह मामला सुर्ख़ियों में रहा। इस मामले में दो बाल अपराधियों सहित कुल 9 को आरोपी बनाया गया था। न्यायालय में अभियोजन पक्ष से 44 लोगों के बयान करवाए गए। तीन अन्य नाबालिग अपराधियों का मामला किशोर न्यायालय में चल रहा है।

 


संबंधित समाचार