होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

“आतंकवाद के खिलाफ मानवतावादी शक्तियों को एक होना होगा”- PM मोदी

“आतंकवाद के खिलाफ मानवतावादी शक्तियों को एक होना होगा”- PM मोदी

 

पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर देश का खून उबल रहा है. देश में शोक की लहर है जिसके बाद देश बदले की मांग कर रहा है. लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली है जिसमें लोगों का कहना है कि आतंकियों की इस हरकत ने भारत को चुनौती दी है. यह आतंकियों की सबसे बड़ी भूल है जिसने शेरों को ललकार दिया है, साथ ही, आतंकियों को चेतावनी भी दी गई है कि खून का जवाब खून से ही चुकाना पड़ेगा, अब जिसने ललकारा है वह जरा तैयार रहें, इस हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा.

जिसके बाद प्रधानमंत्री पीएम मोदी की प्रतिक्रिया भी आई है. "प्रधानमंत्री ने कहा है कि सुरक्षा बलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है. देश में इस घटना को लेकर आक्रोश है, जिस पर लोगों का खून खौल रहा है. साथ ही उन्होनें कहा कि गुनहगारों को इसकी सजा जरुर मिलेगी. सरकार इस पर चुप नहीं बैठेगी. पीएम ने कहा कि आतंकी सरपरस्तों ने बहुत बड़ी गलती की है. आतंकवादी जोश में आकर बहुत बड़ी गलती कर चुकें है".

 प्रधानमंत्री ने कहा- "ये वक्त संवेदनशील और भावुक है. हम जीतने की लड़ाई लड़ रहे हैं. पाक भारत को अस्थिर नहीं कर पाएगा. पाकिस्तान तो खुद ही आर्थिक बदहाली से गुजर रहा है. हमले का देश एकजुट होकर मुकाबला कर रहा है. देश में कुछ कर गुजरने की भावना है. एक होकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी. आतंकवाद के खिलाफ मानवतावादी शक्तियों को एक होना होगा. वीर शहीदों ने देश के लिए प्राणों की आहुति दी है".


संबंधित समाचार