होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शराब कारोबारी विजय माल्या के बयान से गरमाई सियासत, राहुल गांधी ने अरुण जेटली से मांगा इस्तीफा

शराब कारोबारी विजय माल्या के बयान से गरमाई सियासत, राहुल गांधी ने अरुण जेटली से मांगा इस्तीफा

 

शराब कारोबारी विजय माल्या ने दावा किया है कि भारत छोड़ने से पहले उनकी मुलाकात वित्त मंत्री अरुण जेटली से हुई थी। माल्या के इस दावे के बाद से सियासत गरमाती जा रही है।

 

राहुल गांधी ने मांगा अरुण जेटली से इस्तीफा

मामले में अब गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया है कि संसद में जेटली और माल्या की मुलाकात काफी अंतरंग थी, जिसे पीएल पुनिया ने देखा था। राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा है कि जेटली ब्लॉग लिखते रहते हैं, लेकिन कभी विजय माल्या से मिलने के बारे में देश को नहीं बताया। राहुल ने जेटली से इस्तीफा मांगा है।

 

राहुल गांधी ने कहा कि पहला सवाल यह है कि वित्त मंत्री अपराधी से बात करते हैं लेकिन वित्त मंत्री ने न सीबीआई को बताया, न ईडी को और न ही पुलिस को। इतना ही नहीं, माल्या के लिए जो अरेस्ट नोटिस था उसे इन्फर्मेशन नोटिस में किसने बदला? जेटली को बताना चाहिए कि उन्होंने अपने से यह फैसला किया या ऊपर से ऐसा करने के लिए उन्हें आदेश मिला था।

 

पीएल पुनिया का दावा

राहुल गांधी के बाद पीएल पुनिया ने दावा किया कि, 'बजट सत्र के बाद 1 मार्च 2016 को मैं संसद के सेंट्रल हॉल में बैठा था तभी मैंने देखा कि अरुण जेटली और विजय माल्या खड़े होकर कोने में अंतरंग बातें कर रहे थे।' पुनिया ने दावा किया कि 5-7 मिनट के बाद सेंट्रल हॉल में बेंच पर भी दोनों बात करते दिखे थे।

 

इतना ही नहीं पुनिया ने जेटली को चुनौती देते हुए कहा कि सेंट्रल हॉल में सीसीटीवी लगे हैं, 1 तारीख की फुटेज निकालकर देख ली जाए, जो झूठ बोल रहा हो वह राजनीति छोड़ दे।

 


संबंधित समाचार