होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को विराट कोहली और मिलिंद सोमन से करेंगे बात, ये है खास वजह

PM नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को विराट कोहली और मिलिंद सोमन से करेंगे बात, ये है खास वजह

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को एक खास मुद्दे को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और अभिनेता मिलिंद सोमन से बातचीत करने वाले हैं। दरअसल, 24 सितंबर को 'फिट इंडिया मूवमेंट' की पहली वर्षगांठ मनाई जाएगी। इस मौके ऑनलाइन माध्‍यम से फिट इंडिया संवाद का आयोजन होगा। इस दौरान पीएम मोदी एक राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन फिट इंडिया संवाद के दौरान लोगों को फिटनेस के लिए प्रभावित करने वाले लोगों के साथ बातचीत करेंगे। इनमें विराट कोहली और मिलिंद सोमन भी शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 'ऑनलाइन बातचीत में शामिल लोग फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के बारे में बताएंगे। उनके विचारों पर प्रधानमंत्री भी अपना मार्गदर्शन देंगे। इस दौरान लोग अपनी फिटनेस यात्रा के बारे में बताते हुए लोगों को टिप्स भी देंगे। इस चर्चा में शामिल होने वालों में विराट कोहली, मिलिंद सोमन से लेकर रुजुता स्वेकर तक शामिल होंगे।' कोविड-19 के समय में फिटनेस जीवन का महत्वपूर्ण पहलू बन गया है। ऐसे में इस संवाद में पोषण, स्वास्थ्य और फिटनेस पर भी बातचीत होगी।

वही, बताया जा रहा है, 'प्रधानमंत्री द्वारा एक जन आंदोलन के रूप में फिट इंडिया मूवमेंट की कल्पना की गई। देश के नागरिकों को भारत को एक फिट राष्ट्र बनाने की दिशा में फिट इंडिया मूवमेंट की परिकल्पना की गई थी। इसमें नागरिकों को मौज-मस्ती करने के लिए आसान और गैर-महंगे तरीके शामिल हैं, जिससे वे फिट रहें और व्यवहार में बदलाव लाएं। यह फिटनेस को हर भारतीय के जीवन का अनिवार्य हिस्सा बनाता है।'

यह भी पढ़ें- IPL 2020 SRH vs RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से दी मात


संबंधित समाचार