होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, बोले- शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, बोले- शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

 

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर पुलवामा आतंकी हमले के गुनहगारों को उनके किए की सजा देने की बात कही है. शनिवार को महाराष्‍ट्र के यवतमल में परियोजनाओं का शुभारंभ करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा 'मैं जानता हूं कि हम सभी किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं. पुलवामा में जो हुआ, उसको लेकर आपके आक्रोश को मैं समझ रहा हूं. जिन परिवारों ने अपने लाल को खोया है, उनकी पीड़ा मैं अनुभव कर सकता हूं.' उन्‍होंने आगे कहा 'इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी.'

पीएम मोदी का यह बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पाकिस्तान की सरजमीं से नापात करतूत करने वाले जैश के सरगना मसहूद अजहर के खिलाफ ओसामा बिन लादेन जैसी कार्रवाई की मांग की जा रही है. पीएम मोदी ने एक बार फिर देशवासियों को भरोसा दिलाया कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

उन्होंने आतंक का मुहंतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट देने की भी बात कही. पीएम मोदी ने देशवासियों से धैर्य रखने की अपील करते हुए कहा कि जवानों पर भरोसा रखिए, गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी.

पीएम मोदी ने यहां कहा, 'मैं जानता हूं कि हम सभी किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं. पुलवामा में जो हुआ, उसको लेकर आपके आक्रोश को मैं समझ रहा हूं. जिन परिवारों ने अपने लाल को खोया है, उनकी पीड़ा मैं अनुभव कर सकता हूं. इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी.'

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि सैनिकों में और विशेषकर CRPF में जो गुस्सा है, वो भी देश समझ रहा है. इसलिए सुरक्षाबलों को खूली छूट दी गई है.

 


संबंधित समाचार