होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM मोदी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, ग्रामोफोन से की तुलना

PM मोदी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, ग्रामोफोन से की तुलना

 

बुधवार को  PM नरेंद्र मोदी ने  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उन्होंने मध्य प्रदेश के बैतूल और सतना, छत्तीसगढ़ के महासमुंद, राजस्थान के राजसमंद और तेलंगाना के मच्छलिशहर के कार्यकर्ताओं से भी बात की।

 

राहुल गांधी पर PM मोदी से पूछा गया सवाल

बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के आमला नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र गढ़ेकर ने पीएम से पूछा कि राहुल गांधी जगह-जगह सभा में यह कहते हैं कि हर जिले में मोबाइल बनाने की कंपनी लगना चाहिए, तो ऐसा वह क्यों बोलते हैं? जबकि देश में अभी कई मोबाइल कंपनियां हैं। इस प्रश्न के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने हंसते हुए कहा कि आप चिंता न करें। वह बैतूल आएंगे तो वहां भी यही कहेंगे। फिर बोले, पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड आता था। उसमें पिन अटक जाती थी। कुछ लोग ऐसे ही होते हैं, जिनकी पिन अटक जाती है।

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन्होंने इतने साल राज किया, उनके समय में सिर्फ दो मोबाइल कंपनियां थीं। आज देश में सौ से ज्यादा कंपनियां हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव का समय है। ऐसी बातों का आनंद लीजिए। दिमाग में टेंशन मत रखिए। लोगों को जनता को मूर्ख समझना बंद करना चाहिए।

 

चुनाव के लिए बताए 3 महत्वपूर्ण एजेंडे

इस दौरान राजिम मंडल के महामंत्री शरद पारकर ने जब प्रधानमंत्री से पूछा कि चुनाव में हमारा एजेंडा क्या होना चाहिए, इस पर उन्होंने कहा कि तीन एजेंडा सभी लोग याद रखिए। पहला विकास, दूसरा तेज गति से विकास और तीसरा सबके लिए विकास।

 

लोगों की मदद के लिए खड़ा है डिजिटल इंडिया

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि आज डिजिटल इंडिया कदम कदम पर लोगों की मदद के लिए खड़ा है। डिजिटल इंडिया के माध्यम से लोगों के जीवन में परिवर्तन आ रहा है। जब लोग और सरकार मिलकर काम करते हैं तभी सकारात्मक परिणाम आता है।

 

अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों में क्या हुआ, उसके बारे में वह नहीं बोले, तो अच्छा है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि हर परिवार, देश का हर भूभाग विकास करे। 

 

 


संबंधित समाचार