होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पीएम मोदी ने कहा BJP संकल्प लेने के बाद जरूर पूरा करती है, नहीं होगा पूर्वोतर के लोगों के साथ भेदभाव

पीएम मोदी ने कहा BJP संकल्प लेने के बाद जरूर पूरा करती है, नहीं होगा पूर्वोतर के लोगों के साथ भेदभाव

 

झारखंड विधानसभा चुनाव में आज तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है। वहीं पीएम मोदी ने आज धनबाद में रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा बीजेपी जो संकल्प लेने के बाद पूरा जरूर करती है। इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर भी अपनी बात रखी और कहा कि पूर्वोतर के लोगों के साथ किसी भी स्तर पर भेदभाव नहीं होगा।

पीएम मोदी ने कहा, मैं असम के मेरे भाई -बहनों को विश्वास दिलाता हूं कि कोई भी उनके अधिकारों को नहीं छीन सकता। वहां के नौजवानों के उज्ज्वल भविष्य के लिए भारत सरकार पूरी ताकत से कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगी। मैं अपील करता हूं कि कांग्रेस और उनके साथियों के बहकावे में न आये।

उन्होंने आगे कहा, मैं आज इस मंच से पूर्वोतर के और विशेषकर असम के भाइयों-बहनों और वहां के युवा साथियों को अपील करता हूं कि आप अपने इस सेवक मोदी पर विश्वास रखिए। मैं पूर्वोतर के भाइयों बहनों की किसी परंपरा-भाषा-रहन सहन, संस्कृति पर आंच नहीं आने दूंगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा, मैं पूर्वोतर और पूर्वी भारत के हर राज्य, हर जनजातीय समाज को आश्वस्त करना चाहता हूं कि असम सहित नॉर्थ ईस्ट के अलग-अलग क्षेत्रों की परंपराओं, वहां की संस्कृति, उन्हें संरक्षण देना और समृद्ध करना, बीजेपी की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, 31 दिसंबर 2014 तक जो भारत आए उन शरणार्थियों के लिए ही ये व्यवस्था है। प्रधानमंत्री ने कहा,'' इतना ही नहीं पूर्वोतर के करीब-करीब सभी राज्य इस कानून के दायरे से बाहर हैं।


संबंधित समाचार