होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ओवैसी का अनुराग को चैलेंज, जगह तय करें जहां मुझे गोली मारेंगे मैं आने के लिए....

ओवैसी का अनुराग को चैलेंज, जगह तय करें जहां मुझे गोली मारेंगे मैं आने के लिए....

 

दिल्ली में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। जैसे ही ये मौसम आता है नेता बड़े-बड़े वादे करते हैं और दूसरी पार्टी पर निशाना साधते हैं लेकिन निशाना साधते हुए कब नेता मर्यादा भूल जाते हैं इसका उन्हें पता नहीं चलता है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक रैली के दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी नेता अनुराग ठाकुर ने भी विवादित बयान दे दिया। जिस पर अब राजनीति शुरू हो गई है।

अनुराग ठाकुर ने रैली में नारे लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 'देश के गद्दारों को...। इसके बाद मंच के नीचे मौजूद लोग 'गोली मारो स*** को'  बोलते हैं। इस विवादित नारे के बाद अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मैं अनुराग ठाकुर को चैलेंज देता हूं कि वह भारत में एक जगह तय करें, जहां वे मुझे गोली मारेंगे। मैं आने के लिए तैयार हूं।

ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को जवाब देते हुए आगे कहा कि आपका यह बयान मेरे दिल में कोई डर पैदा नहीं करेगा, क्योंकि बड़ी संख्या में मेरी माताएं और बहनें सड़कों पर आ गई हैं। उन्होंने देश को बचाने का निर्णय कर लिया है। आपको बता दें अनुराग ठाकुर के बयान पर चुनाव आयोग ने मंगलवार को उन्हें नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने इस पर अनुराग ठाकुर से सफाई मांगी है।

यह भी पढ़ें- IND v NZ: सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगा भारत, तीसरी टी20 आज


संबंधित समाचार