होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

निर्भया केस: दोषी मुकेश की वकील ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, जेल में उसका यौन उत्पीड़न हुआ

निर्भया केस: दोषी मुकेश की वकील ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, जेल में उसका यौन उत्पीड़न हुआ

 

निर्भया गैंगरेप में दोषी मुकेश ने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक सनसनीखेज आरोप लगाया है। उसका कहना है कि तिहाड़ जेल में उससे जबरन सेक्स करवाया गया, वह भी केस के अन्य दोषी के साथ। बता दें कि मुकेश ने 1 फरवरी वाले डेथ वॉरंट को टालने और राष्ट्रपति द्वारा दया याचिका खारिज होने के विरोध में गुहार लगाई थी। कोर्ट में उसी पर सुनवाई चल रही थी।

मुकेश की वकील अंजना प्रकाश ने अपनी दलील में दावा किया कि मुकेश को निर्भया केस के एक अन्य दोषी अक्षय के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया गया। दोषियों की वकील अंजना ने यह भी आरोप लगाया कि जेल में आने के बाद उन्हें कई बार पीटा भी गया। बता दें कि राष्ट्रपति ने मुकेश की दया याचिका खारिज कर दी है।

बता दें कि निर्भया केस में 6 लोग दोषी थे। इसमें से एक राम सिंह ने जेल में सुसाइड कर लिया था। एक अन्य नाबालिग अपनी सजा काटकर बाहर आ चुका है। वहीं चार को फांसी की सजा मिली है। इसमें पवन गुप्ता, मुकेश सिंह, विनय शर्मा और अक्षय ठाकुर शामिल हैं। निर्भया के दोषियों को पहले 22 जनवरी को फांसी होनी थी। लेकिन दया याचिका की वजह से मामला अटक गया था। अब दोषियों को फांसी देने के लिए 1 फरवरी की डेट दी गई है।

यह भी पढ़ें- बिहार में पकड़ा गया JNU छात्र शरजील इमाम, भड़काऊ भाषण देने के लगे है आरोप


संबंधित समाचार