होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा: घायलों के परिजनों ने कहा- सीएम बस मुंह दिखाने आए थे

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा: घायलों के परिजनों ने कहा- सीएम बस मुंह दिखाने आए थे

 

वाराणसी: कैंट इलाके में निर्माणाधिन फ्लाईओवर की बीम गिरने से करीब 20 लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल भी हो गए थे। इस हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घायलों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान घायलों के परिजनों ने सीएम योगी से प्रशासन की शिकायत की थी। घायलों का आरोप था कि इतना गंभीर हादसा होने के बाद भी प्रशासनिक स्तर पर अभी तक ना तो किसी घायल का एक्स-रे करवाया गया और ना ही किसी अन्य तरह की जांच कराई गई, जिसकी वजह से जान का खतरा बना हुआ था।

बता दें कि घायलों और उनके परिजनों से मिलने के बाद सीएम योगी ने सभी मृतकों के परिजनों के लिए 5 लाख रूपए का मुआवजा देने की घोषणा की थी। इसी के साथ सभी घायलों के लिए दो दो लाख देने का भी ऐलान किया था।

तो वहीं हादसे के बाद हुई लापरवाही के चलते कुछ परिजनों ने सीएम योगी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ चंद मिनटों के लिए अपना मुंह दिखाने आए थे। वहीं दूसरी तरफ यूवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अंबुज पटेल ने वाराणसी में निर्माणाधिन फ्लाईओवर के गिरने से हुए हादसे के प्रति गहरा दुख व्यक्त करते हुए गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा की इस घटना से गहरा आपात हुआ है। साथ ही उन्होंने प्रदेश एवं केंद्र सरकार से मारे गए लोगों के लिए 50-50 लाख और घायलों के लिए 25-25 लाख के मुआवजे की मांग की। इसके अलावा यह भी मांग की गई कि एक विषेश जांच टीम गठित करते हुए हादसे के कारणों का पता लगाया जाए तथा दोषियों पर कार्रवाई की जाए।


संबंधित समाचार