होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में 18 को केजरीवाल से पुछताछ, पुलिस ने भेजा नोटिस

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में 18 को केजरीवाल से पुछताछ, पुलिस ने भेजा नोटिस

 

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को नोटिस भेजा है। मामले को लेकर दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल से 18 मई को पुछताछ कर सकती है। एडिश्नल डीसीपी हरेन्द्र सिंह ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस ने बुधवार को केजरीवाल को नोजिस भेजा है। उन्होंने कहा की 18 मई को सीएम की सहूलियत के हिसाब से वो जहां भी कहेंगे, पुलिस वहां जा कर उनसे पुछताछ करेगी।

दिल्ली के मुख्य सचिव 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के सामने उनके साथ आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मारपीट और बदसलूकी की थी। मेडिकल रिपोर्ट्स में भी इस बात की पुष्टी हुई थी की मुख्य सचिव के साथ मारपीट हुई है। साथ ही सीएम केजरीवाल के मुख्य सलाहकार वी. के. जैन ने भी पुलिस के सामने मारपीट की बात को स्वीकार किया था।

मामले को बढ़ता देख आम आदमी पार्टी ने 20 फरवरी बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था कि मीटिंग के दौरान जब दिल्ली मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सवाल किए गए तो उन्होंने बदतमिजी की थी। आम आदमी पार्टी ने मुख्य सचिव पर आरोप लगाया कि उन्होंने ‘आप’ के किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया और यह कहा कि वो सिर्फ उपराज्यपाल के प्रति जवाबदेह हैं। साथ ही मुख्य सचिव पर विधायकों के साथ गलत भाषा का प्रयोग कर सीएम आवास जाने का आरोप भी लगाया गया। मुख्य सचिव ने आप के जिन दो विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था उन दोनों विधायकों के खिलाफ मामला कोर्ट में है और दोनों विधायक तिहाड़ जेल में हैं।


संबंधित समाचार