होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, मर जाऊंगा पर माफी नहीं मागूंगाः राहुल गांधी

मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, मर जाऊंगा पर माफी नहीं मागूंगाः राहुल गांधी

 

दिल्ली के रामलीला मैदान में अर्थव्यवस्था और महंगाई को लेकर कांग्रेस ने भारत बचाओ रैली का आयोजन किया। रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को बर्बाद कर दिया। राहुल ने कहा, पीएम मोदी ने कालेधन का नाम लेकर झूठ बोला और नोटबंदी लागू कर दी। नोटबंदी की चोट देश अभी भी झेल रहा है। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने जल्दबाजी भी जीएसटी लागू किया और अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया।

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है। मैं अपने बयान पर माफी नहीं मांगूंगा। राहुल ने कहा, मोदी ने उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया और जनता से पैदा छीन लिया। उन्होंने कहा कि हमारे देश को कमजोर किया जा रहा है और देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है।

राहुल ने कहा, मोदी जी ने पूर्वोत्तर को जला दिया है। असम जल रहा है। मोदी सरकार ने देशभर में हिंसा फैला दी है। जो दुश्मन ने नहीं किया वो मोदी ने कर दिया.'' राहुल ने कहा, मोदी ने मनरेगा का पैसा छीन लिया। मोदी एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ा रहे हैं। आज किसान खुदकुशी कर रहे हैं। मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी का BJP पर हमला, कहा देश प्यारा है तो आवाज उठाएं


संबंधित समाचार