होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल प्रदेश में बेकाबू हुआ कोरोना, सरकार की वजह से व्यवस्थाएं हाथ से निकली : मुकेश अग्निहोत्री

हिमाचल प्रदेश में बेकाबू हुआ कोरोना, सरकार की वजह से व्यवस्थाएं हाथ से निकली : मुकेश अग्निहोत्री

 

हिमाचल में प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश सरकार के कारण राज्य में कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है और व्यवस्थाएं हाथ से निकल गई है। उन्होंने मंगलवार को राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि कुशासन की वजह से प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों के मामलों में इजाफा हुआ है। प्रदेश में मृत्यु दर में भी बढ़ोतरी हुई है और देश में प्रदेश चैाथे स्थान पर आ खड़ा हुआ है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आज कोरोना बेकाबू हो गया है और व्यवस्थाएं हाथ से निकल गई है। इसको नियंत्रित करने के लिए प्रदेश सरकार की क्या रणनीति है वह प्रदेश सरकार को स्पष्ट करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। प्रदेश सरकार को चुप रहने के बजाय अपना प्लान सार्वजनिक करना चाहिए कि वह कोरोना से रोकथाम के लिए क्या कुछ तैयारियों के साथ आने वाले समय में जनता के लिए तैयार हैं। 

वहीं, वैक्सीनेशन का जिक्र करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार को मुफ्त में प्रदेश के समस्त जनता का टीकाकरण करना चाहिए फिर सरकारी अस्पताल में हो या फिर निजी अस्पताल की बात हो। उन्होंने कहा कि सर्वदलीय बैठक पर सरकार ही अंतिम फैसला ले। प्रदेश की स्थितियों को देखते हुए कि लोगों को किस तरह से इस वैश्विक महामारी से बचाया जा सकता है। प्रदेश सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस विकराल स्थिति से निपटने के लिए खड़ा है।

यह भी पढ़ें- कोरोना हालातों को लेकर सरकार पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- अब लॉकडाउन ही एकमात्र रास्ता


संबंधित समाचार