होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना हालातों को लेकर सरकार पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- अब लॉकडाउन ही एकमात्र रास्ता

कोरोना हालातों को लेकर सरकार पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- अब लॉकडाउन ही एकमात्र रास्ता

 

देश में कोरोना वायरस महामारी की गंभीर स्थिति को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार के पास रणनीति का पूरी तरह अभाव है, ऐसे में अब संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन लगाने के साथ ही कमजोर तबकों को सीधी आर्थिक मदद दी जाए।

राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया, "कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए अब पूर्ण लॉकडाउन का ही विकल्प बचा है तथा इसके साथ ही कमजोर तबकों की सुरक्षा के लिए ‘न्याय’ (न्यूतम आय गारंटी) दिया जाए। भारत सरकार की निष्क्रियता से बहुत सारे निर्दोष लोगों की जान जा रही है।" उन्होंने यह भी कहा, "मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि सरकार के पास रणनीति का पूर्ण अभाव है इसलिए लॉकडाउन एकमात्र विकल्प बचा है।"

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने आरोप लगाया, "सरकार ने वायरस को इस स्तर पर पहुंचने में मदद की और अब इसको रोकने का कोई दूसरा उपाय नहीं है। भारत के खिलाफ अपराध किया गया है।" बता दें कि भारत में कोविड-19 संक्रमण के कुल मामले 2,02,82,833 हो गए और मृतकों की संख्या 2,22,408 पर पहुंच गई।


संबंधित समाचार