होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शिमला में 175 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, अब सभी की होगी जांच

शिमला में 175 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, अब सभी की होगी जांच

 

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। जिसको लेकर राज्य सरकार ने कोरोना को नियंत्रण करने के लिए शिमला में नाइट कर्फ्यू लगाया है। लेकिन कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार कोरोना ने शिमला के पुलिसकर्मियों को अपने चपेट में लिया है। शिमला में175 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसकी वजह से राज्य सरकार का चिंताए बढ़ गई हैं। पुलिसकर्मियों के संक्रमित पाए जाने की वजह से उनके परिवार और स्थानीय लोगों में कोरोना वायरस बढ़ने का खतरा बढ़ गया है।

जिसको लेकर जिला प्रशासन सकते में आ गया है। शिमला में 1900 से ज्यादा पुलिसकर्मी हैं। जिले के एडिशनल एसपी प्रवीण ठाकुर ने कहा कि एक  हफ्ते के भीतर इन सभी पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट करवा लिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 495 पुलिसकर्मियों के टेस्ट करवाए जा चुके हैं। जिनमें से 2 एडीशनल एसपी, 17 कुक  और 6 क्लास फोर समेत 178 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके कारण जिले में प्रशासनिक व्यवस्था को चलाने के लिए पुलिस मुख्यालय से पुलिसकर्मियों को बुलाना पड़ा।

आपको बता दें कि शिमला में कोरोना को लेकर स्थिति लगातार बिगड़ती जा रहा है। जिले में पिछले 24 घटों में 172 केस नए सामने आए हैं। जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7456 हो गयी है। शिमला में अभी तक 168 लोग कोरोना के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। देश में सबसे ज्यादा संक्रमित ग्रामीण जिलों में शिमला सबसे ऊपर है।              

यह भी पढ़ें- BSF का 56वां स्थापना दिवस आज, CM जयराम ठाकुर ने जवानों को दी बधाई


संबंधित समाचार