होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विधायक राकेश सिंघा का उपायुक्त कार्यालय में SDM दफ्तर के बाहर धरना 24 घंटे से जारी

विधायक राकेश सिंघा का उपायुक्त कार्यालय में SDM दफ्तर के बाहर धरना 24 घंटे से जारी

 

कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए कैंप के दौरान मजदूरों को राशन न मिलने को लेकर सीपीआईएम के विधायक राकेश सिंघा का उपायुक्त कार्यालय में एसडीएम दफ्तर के बाहर धरना 24 घंटे से जारी है। सिंघा ने ये साफ कर दिया है कि जब तक व्यवस्थाओं को ठीक नही किया जाता है तब तक धरना जारी रहेगा। हालांकि सोमवार देर शाम कुछ अधिकारी राकेश सिंघा से मिलने पहुंचे और राशन मजूदरो को मुहैया करवाने का आश्वाशन दिया। लेकिन सिंघा ने साफ कर दिया कि पहले लोगो को राशन मुहैया करवाया जाए, उसके बाद ही वे धरने से उठेंगे ओर सरकार प्रशासन चाहे न तो वह अपना धरना अभी खत्म कर सकते है।

सिंघा ने कहा कि प्रशासन का रवैया काफी नकारात्मक है। धरने पर बेठने के बाद अधिकारी राशन देने तो जा रहे है लेकिन वहां राशन नही दे रहे है और झूठ बोला जा रहा है कि राशन दे दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया की सरकार प्रशासन भेदभाव करके राशन दे रही है और लोग कोरोना से नही तो नही मरेंगे लेकिन भूख से सरकार जरूर लोगों को मार देगी।

एक तरफ सरकार कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टन्स बनाने के निर्देश दे रही है, वही दूसरी तरफ एक कमरे में ही 100 मजदूरों को रहने के लिए मजबूर कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन जब तक अपनी इस तरह की कार्यकारिणी को नहीं सुधार लेता है तब तक वे यही पर बैठे रहेंगे और उन्हें जेल में भी डाला जाता है तो वो वहां पर भी मजदूरों के हक के लिए अपनी लड़ाई जारी रहेंगे।

यह भी पढ़ें- ऊना: कोरोना के टेस्ट को लेकर स्वास्थ्य विभाग की नई पहल, रैन्डम सैंपलिंग के लिए तैयार की मोबाइल वैन


संबंधित समाचार