होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली बीजेपी करेगी राम मंदिर भूमि पूजन का लाइव टेलीकास्ट, 70 विधानसभा क्षेत्र में लगाई जाएगी एलईडी

दिल्ली बीजेपी करेगी राम मंदिर भूमि पूजन का लाइव टेलीकास्ट, 70 विधानसभा क्षेत्र में लगाई जाएगी एलईडी

 

बीजेपी दिल्ली में राम मंदिर भूमि पूजन का लाइव टेलीकास्ट कराएगी। इसके लिए दिल्ली में 70 विधानसभा क्षेत्र में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। इस बात की जानकारी दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने दी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष का कहना है कि अयोध्या में 5 अगस्त को भव्य राम मंदिर के शिलान्यास के मौके पर पार्टी पूरे शहर में विशाल एलईडी स्क्रीन लगाएगी। ताकि दिल्ली की जनता राम मंदिर भूमि पूजन का सीधा प्रसारण देख सकें।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन के लिए अयोध्या में मौजूद रहेंगे और यह एक ऐतिहासिक मौका होगा। भारतीय जनता पार्टी के नेता दीप प्रज्ज्वलित कर इस अवसर पर जश्न मनाएंगे। इस ऐतिहासिक पल को आने वाली पीढ़ियां भी याद करेंगी। उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को शाम के वक़्त पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में दीप जलाएंगे।

बीजेपी के प्रदेश महासचिव राजेश भाटिया ने भी भूमि पूजन को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि पार्टी इस दिन को उत्सव के रूप में मनाएगी। साथ ही इसमे पार्टी लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करेगी। उन्होंने आगे कहा कि 5 अगस्त 2020 को, 500 सालों के बाद अयोध्या में राम मंदिर का सपना पूरा होने जा रहा है। हम दिल्ली के लोगों के साथ इस दिन को दिवाली की तरह मनाने की तैयारी कर रहे हैं।
 


संबंधित समाचार