होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पुरानी टीम के साथ ही नई सरकार चलाएंगे Kejriwal !

पुरानी टीम के साथ ही नई सरकार चलाएंगे Kejriwal !

 

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ लेंगे। केजरीवाल ने शपथ ग्रहण से ठीक पहले ट्वीट करते हुए दिल्ली के लोगों से कहा कि अपने बेटे को आशीर्वाद देने के लिए रामलीला मैदान जरूर आइये।

शपथ ग्रहण समारोह में उन्होंने सभी दिल्लीवासियों को निमंत्रण देने के साथ-साथ 50 लोगों को विशेष तौर पर बुलाया है। इनमें सफाईकर्मी, मेट्रो चालक, किसान आदि शामिल हैं। ये लोग मंच पर मौजूद रहेंगे।  वहीं रामलीला मैदान में दिल्ली पुलिस और CRPF के 5 हजार से ज्यादा जवान सुरक्षा में तैनात रहेंगे। निगरानी के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल होगा। रामलीला मैदान के पास 125 CCTV से निगरानी की जाएगी। एंट्री गेट पर मेटल डिटेक्टर से चेकिंग होगी।

आपको बता दें कि, केजरीवाल पुरानी टीम के साथ ही अपना तीसरा कार्यकाल शुरू करेंगे ऐसी संभावना है। माना जा रहा है कि केजरीवाल के साथ छह मंत्री शपथ लेंगे, उनमें मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र गौतम शामिल हैं। हालांकि अटकलें हैं कि आतिशी और राघव चड्ढा को भी मौका दिया जा सकता है। केजरीवाल दोपहर 12.15 बजे सीएम पद की शपथ लेंगे। केजरीवाल के मंत्रिमंडल में किसे जगह मिलती है ये तो कुछ ही देर बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़ें- चीन में कोरोना वायरस का कहर जारी, दो दिन में गई इतने लोगों कि जान


संबंधित समाचार