होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

KANPUR ENCOUNTER : विकास दुबे की तलाश हुई तेज,बढ़ाई गई इनाम की राशि

KANPUR ENCOUNTER : विकास दुबे की तलाश हुई तेज,बढ़ाई गई इनाम की राशि

 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस पार्टी पर हमला करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे अभी भी फरार है. पुलिस विकास दुबे को पकड़ने के लिए लगातार दबिश मार रही है. विकास दुबे पर पुलिस ने इनाम की राशि भी बढ़ा दी है. पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दी है. पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य 18 आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम रखा है.

विकास दुबे ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था और इसमें 8 पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे. जानकारी के मुताबिक, कानपुर में दबिश की खबर मिलने पर विकास दुबे ने पुलिस टीम को धमकी भिजवाई थी. पुलिस ने धमकी को गंभीरता से नहीं लिया था. एसपी ग्रामीण और एसएसपी दोनों नए थे और एसओ को भी विकास के बारे में अंदाजा नहीं था.

ऐसे में मुठभेड़ के लिए भी कम पुलिस फोर्स गई थी. विकास दुबे ने अपनी धमकी में साफ कहा था कि अगर पुलिस उसे पकड़ने आती है तो वह बागी हो जाएगा, लेकिन पुलिस ने इस धमकी को गंभीरता से नहीं लिया.

यही कारण था कि मौके पर पहुंची पुलिस जेसीबी से रास्ता रोकने पर भी बदमाशों का इरादा नहीं भांप पाई थी. पुलिस घात लगाने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं थी. अचानक हुए हमले में पुलिस की टीम न मोर्चा ले पाई और न मानसिक रूप से तैयार थी. विकास दुबे ने गांव वालों से बोला था कि आज दुश्मन हमला करने आ सकते हैं.


संबंधित समाचार