होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात ATS की बड़ी सफलता, हत्या के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात ATS की बड़ी सफलता, हत्या के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

 

कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता मिली है। हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के फरार चल रहे दो हत्यारे अशफाक और मोइनुद्दीन को गिरफ्तार किया है। दोनों हत्यारों की गिरफ्तारी गुजरात-राजस्थान सीमा से की गई है। बता दें कि कमलेश तिवारी की बीते शुक्रवार को लखनऊ में उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।

गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्ला ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या के दो वांटेड आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन पठान को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी गुजरात-राजस्थान बॉर्डर के पास शामलाजी से हुई है। गौरतलब है कि दोनों की पहचान कर ली गई थी। दोनों आरोपी सूरत के रहने वाले हैं जहां से तीन और लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि पुलिस ने इन दोनों के नामों का पहले खुलासा नहीं किया था।

दोनों हत्यारों को लखनऊ में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा गया था। गौरतलब है कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी को नाका हिंडोला इलाके में उनके कार्यालय में दो लोगों ने गला रेत और फिर गोली मारकर हत्या कर दी थी। शव के पास गुजरात की दुकान की मिठाई का डिब्बा और एक तमंचा बरामद हुआ था। दोनों आरोपियों ने भगवा रंग का कुर्ता पहन रखा था।


संबंधित समाचार