होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP देवेंद्र सिंह निलंबित, ये मामले हुए दर्ज

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP देवेंद्र सिंह निलंबित, ये मामले हुए दर्ज

 

जम्मू कश्मीर सरकार ने हिज्बुल मुजाहिद्दी के आतंकियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी देविंदर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। डीएसपी देविंदर सिंह को शनिवार को दो आतंकवादियों को कथित तौर पर ले जाते समय गिरफ्तार किया गया था. डीएसपी के आवास पर पुलिस ने आज भी छानबीन की।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सिंह द्वारा कुछ खुलासे के बाद उनके इंदिरा नगर आवास पर छापेमारी की गई। अत्यंत सुरक्षा वाले श्रीनगर हवाई अड्डे पर तैनात देविंदर को हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी नवीद बाबू और अल्ताफ के साथ तब गिरफ्तार किया गया था, जब वह कार से उन्हें श्रीनगर से दक्षिण कश्मीर ले जा रहे थे।

दक्षिण कश्मीर के उप महानिरीक्षक अतुल गोयल के नेतृत्व वाली टीम ने उनका पीछा किया। उनके पास से दो एके राइफल जब्त की गयी। डीएसपी देविंदर सिंह के आवास की तलाशी ली गयी और वहां से पुलिस ने दो पिस्तौल और एक राइफल जब्त की।

कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा था कि पुलिस अधिकारी घृणित अपराध में संलिप्त थे और उनके साथ आतंकवादियों जैसा ही सलूक किया जा रहा है और सभी सुरक्षा एजेंसियां संयुक्त रूप से उससे पूछताछ कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला गैरकानूनी गतिविधि कानून और हथियार कानून के तहत दर्ज किया गया है।


संबंधित समाचार