होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2020 MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स का जीत से आगाज, 5 विकेट से मुंबई इंडियंस को दी मात

IPL 2020 MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स का जीत से आगाज, 5 विकेट से मुंबई इंडियंस को दी मात

 

कोरोना संकट के बीच 19 सितंबर से शुरू इंडियन प्रीमियर लीग-13 (आईपीएल 2020) के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे। वही, चेन्नई सुपर किंग्स ने 163 रनों का लक्ष्य 19.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए चार नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए अंबाती रायडू ने सबसे ज्यादा रन बनाए।

अंबाती रायूड ने 48 गेंदों पर छह चौके और तीन चौकों की मदद से 71 रन बनाए। उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली। इससे पहले मुंबई से मिले 163 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई ने शुरुआत बेहद खराब रही थी। महज़ छह रनों के स्कोर पर चेन्नई ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज़ खो दिए थे। मुरली विजय 01 और शेन वॉटसन 04 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

बता दें कि चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वही, मुंबई के लिए सौरभ तिवारी ने 31 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज क्विटंन डी कॉक ने 20 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली जिसमें पांच चौके शामिल रहे। चेन्नई के लिए लुंगी नगिदी ने तीन विकेट लिए। रवींद्र जडेजा और दीपक चाहर के हिस्से दो विकेट आए। पीयूष चावला, सैम कुरैन के हिस्से एक-एक विकेट आया।

यह भी पढ़ें- J&K के लिए 1350 करोड़ के आर्थिक पैकेज का एलान, एक साल तक बिजली-पानी के बिल में 50% की छूट


संबंधित समाचार