होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs ENG: रोहित शर्मा के आखिरी टेस्ट खेलने पर सस्पेंस, राहुल द्रविड़ बोले- 'अभी 36 घंटे बाकी हैं'

IND vs ENG: रोहित शर्मा के आखिरी टेस्ट खेलने पर सस्पेंस, राहुल द्रविड़ बोले- 'अभी 36 घंटे बाकी हैं'

 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) हैं, इस कारण आखिरी टेस्ट में उनके खेलने को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है। उनके नहीं खेलने की स्थिति में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। इंग्लैंड में अग्रवाल टीम के साथ जुड़ चुके हैं। हालांकि, रोहित शर्मा की सेहत को लेकर कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बड़ी बात कही है। उन्होंने इशारों में बताया कि कैप्टन के फिट होने के लिए टीम मैनेजमेंट आखिरी समय तक इंतजार करेगा।

Rahul Dravid ने दिया बड़ा संकेत
कोच राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि, 'रोहित आखिरी टेस्ट से अभी बाहर नहीं हुए हैं और हम उनकी हालत को काफी बारीकी से देख रहे हैं। उन पर मेडिकल टीम अपनी नजरें बनाए हुए हैं। कोविड नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वह मैदान में खेल पाएंगे और मैच शुरू होने में अभी 36 घंटे का समय है। आज उनका फिर से टेस्ट किया गया है और कल भी उनका टेस्ट किया जाएगा। अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वह मैच जरूर खेलेंगे।'

द्रविड़ के बयान के बाद यह माना जा रहा है कि अब टीम मैनेजमेंट आखिरी समय तक रोहित का इंतजार कर सकती है। अगर रोहित की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वह टीम के लिए आखिरी मैच खेलेंगे। हालांकि, आपातकालीन स्थिति के लिए भी टीम पूरी तरह से तैयार हो चुकी है।

Jasprit Bumrah करेंगे कप्तानी!
बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, रोहित शर्मा अगर ठीक नहीं होते हैं तो जसप्रीत बुमराह को मैच की कमान सौंपी जा सकती है। वहीं, फैंस ट्विटर पर विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी दिए जाने की मांग कर रहे हैं लेकिन लगता है कि बोर्ड इस बारे में कुछ ज्यादा गंभीर नहीं है।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के नहीं खेलने की स्थिति में शुभमन गिल के साथ मयंक अग्रवाल को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है। अग्रवाल ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स की कप्तानी की थी लेकिन इस दौरान वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। 

यह भी पढ़ें- आखिरी टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा की इस सेल्फी ने दिया बड़ा हिंट !


संबंधित समाचार