होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आखिरी टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा की इस सेल्फी ने दिया बड़ा हिंट !

आखिरी टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा की इस सेल्फी ने दिया बड़ा हिंट !

 

टीम इंग्लैंड के साथ आखिरी टेस्ट से पहले ही कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। टीम इंडिया के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी जोड़ी के साथ नए कप्तान चुनने की भी जिम्मेदारी आ गई है। लेकिन, 1 जुलाई को बर्मिंगम में शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ही कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा संकेत दिया है। रोहित शर्मा ने अपने क्वारंटाइन टाइम के दौरान ही थम्सअप वाली सेल्फी शेयर की है। 

रोहित शर्मा की इस सेल्फी से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि रोहित की तबीयत ठीक है और शायद वह आखिरी टेस्ट फिर से मैदान में उतर सकते हैं। रोहित की ये सेल्फी अलग-अलग फैन पेज से शेयर की जा रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि रोहित बीमारी के बाद अब अच्छा महसूस कर रहे हैं और ऐसा भी हो सकता है कि वह टीम में जल्द वापसी कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण आखिरी टेस्ट टल गया था और अब 1 जुलाई से यह होने जा रहा है। फिलहाल टेस्ट में भारत 2-1 से आगे है। रोहित शर्मा से पहले इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने से ठीक पहले गेंदबाज आर अश्विन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि, अब वह ठीक हैं और टीम के साथ जुड़ चुके हैं। अश्विन के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि कैप्टन भी ठीक होकर आखिरी टेस्ट में मैदान पर उतरें।

हालांकि, रोहित शर्मा के कोरोना संक्रमित होने के कारण BCCI ने मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Atal Bihari Vajpayee Biopic: अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर बनाई जाएगी फिल्म, जानें क्या होगा नाम


संबंधित समाचार