होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ind vs Eng: कप्तान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, इन दो खिलाड़ियों पर कोरोना का संकट

Ind vs Eng: कप्तान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, इन दो खिलाड़ियों पर कोरोना का संकट

 

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल टीम में रिप्लेसमेंट के तौर पर चुने गए पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव का भी अब विकल्प चुना जाएगा। दरअसल दोनों खिलाड़ी अब इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे जिस कारण बीसीसीआई की सिरदर्दी बढ़ गई है।

बता दें कि 30 जुलाई को सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड के लिए रवाना होना था, लेकिन श्रीलंका में भारतीय खिलाड़ियों के कैंप में कोरोना की सेंधमारी के बाद उन्हें आइसोलेशन में जाना पड़ा। इस कारण वो लंदन की फ्लाइट नहीं पकड़ सकते, इसके साथ ही उन्हें इंग्लैंड के लोकल हेल्थ प्रोटोकॉल के मुताबिक भी एंट्री नहीं मिल सकती।

वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एक अंग्रेजी पोर्टल को बताया कि फिलहाल हम कुछ भी नहीं कह सकते, हम अगले दो दिन तक हालात परखेंगे, फिर पृथ्वी और सूर्यकुमार के रिप्लेसमेंट पर फैसला लेंगे। शॉ और सूर्यकुमार दोनों अभी आइसोलेशन में हैं।

गिल और सुंदर के रिप्लेसमेंट हैं

शुभमन गिल और वाशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के तौर पर सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड भेजा जाना है। दरअल गिल और सुंदर चोटिल होने के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे, इसके अलावा आवेश खान भी चोटिल हो गए थे। वहीं कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार और शॉ को कम से कम 3 दिन के लिए आइसोलेशन में रहना होगा फिर उनका RT-PCR टेस्ट होना है। इसके बाद उनके आइसोलेशन की अवधि बढ़ाने या खत्म करने पर विचार किया जाएगा, ऐसे में इंग्लैंड के लिए रवाना होने में उन्हें देर हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympics: आंखों में आंसूओं लिए ओलंपिक से बाहर हुईं मेरी कॉम,इन्ग्रित वेलेंशिया ने दी मात


संबंधित समाचार