होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पति ने पत्नी पर लगाया आरोप, ऐप पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए करवाती है ये हरकतें

पति ने पत्नी पर लगाया आरोप, ऐप पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए करवाती है ये हरकतें

 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह ऐप पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उससे अजीबोगरीब हरकतें करवाकर वीडियो बनाती है.

पति का आरोप है कि शादी के बाद से ही पत्नी को टिकटॉक वीडियो बनाने का शौक था. शुरुआत में पति को टिकटॉक वीडियो बनवाने से कोई परहेज नहीं था और न ही शिकायत थी लेकिन बाद में पत्नी उससे कभी डाइटिंग करवाने लगी तो कभी अजीबोगरीब हरकतें करने को कहने लगी.

पति को शिकायत है कि पत्नी वीडियो में स्लिम दिखने के लिए उसे दिन में कई बार भूखा रखती थी और सवाल-जवाब करने पर झगड़ने लगती थी. इसको लेकर पहले भी इस कपल की काउंसलिंग हो चुकी है लेकिन अब एक बार फिर से पत्नी एक नए ऐप में अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के मकसद से पति से अजीबोगरीब काम करवा रही है.

पति की शिकायत है कि उसकी पत्नी कभी उसे अजीबोगरीब मेकअप करने को बोलती है तो कभी किसी फिल्मी गाने पर सीक्वेंस शूट कराने को बोलती है या अजीब सा डांस करने को बोलती है. जबकि यह वीडियो कई बार सोशल मीडिया पर देखकर उसके ऑफिस से लेकर रिश्तेदारों तक में उसका मजाक उड़ता है लेकिन पत्नी यह समझने को तैयार नहीं है.

इस अजीबोगरीब शिकायत पर 'आजतक' से बात करते हुए कुटुंब न्यायालय की काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया, 'पति अपनी पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता है लेकिन उसकी अजीबोगरीब मांग से बेहद परेशान है. इससे पहले यह कपल जनवरी 2020 में भी मेरे पास काउंसलिंग के लिए आए थे और उसके बाद टिकटॉक ऐप बंद हो जाने से पति को कुछ दिनों के लिए राहत मिली थी.'

शैल अवस्थी ने बताया, 'अब एक नए ऐप 'चिंगारी' में फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पत्नी अपने पति पर दबाव बनाती है कि वह उसके कहे अनुसार वीडियो शूट करवाए, जिसको वह 'चिंगारी' ऐप पर डालकर अपने फॉलोअर्स बढ़ा सके. यही नहीं, पत्नी कई बार पति को धमकी भी दे चुकी है कि उसने खुद को स्लिम नहीं किया तो वह नए दोस्त बनाएगी और उनके साथ वीडियो शूट करेगी. मैंने पत्नी को भी समझाया है कि वह अपनी बेजा मांग को बंद करे और पति की बातों को भी महत्व दे. फिलहाल दोनों की काउंसलिंग जारी है.'


संबंधित समाचार