होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात अर्जी मामले में अनिल विज के प्रशासन को पुनर्विचार करने के निर्देश

राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात अर्जी मामले में अनिल विज के प्रशासन को पुनर्विचार करने के निर्देश

 

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात में कानून व्यवस्था का पेच फंसा हुआ है। वहीं मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने जरूरी निर्देश जारी किए। सिरसा प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार, हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात कानून व्यवस्था पर असर डाल सकती है। जिसे देखते हुए फिलहाल हनीप्रीत को सुनारिया जेल में बंद बाबा से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अगर कानूनी अड़चन नहीं होगी तो हनीप्रीत जेल में मिल सकती हैं। कानून व्यवस्था पर असर पड़ने के मद्देनजर ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा। सिरसा प्रशासन को सारे पहलुओं की जांच करते हुए हनीप्रीत की अर्जी पर पुनर्विचार करने के निर्देश दिए गए हैं। गृह मंत्री बोले कि अब अनिल विज आ गया है, सब ठीक हो जाएगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं देंगे।

अनिल विज ने कहा कि आपराधिक गतिविधियों को नियंत्रित करके पीड़ितों को जल्दी न्याय दिलाया जाएगा। प्रदेश के पुलिस महकमे में बदलाव देखने को मिलेगा। पेचीदा मामले हल करने के लिए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिलाएंगे। इसके बावजूद केस हल न होने पर जिम्मेदार अफसरों व कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

 


संबंधित समाचार