होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल: धर्मशाला में आज पीएम मोदी करेंगे ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का शुभारंभ

हिमाचल: धर्मशाला में आज पीएम मोदी करेंगे ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का शुभारंभ

 

हिमाचल में औद्योगिक निवेश बढ़ाने के लिए पहली बार देवभूमि में ग्लोबल इन्वेस्टर मीट गुरुवार से शुरू होगा। दो दिवसीय इन्वेस्टर मीट में देश-विदेश के नामी उद्योग घरानों के उद्योगपतियों सहित 1,720 प्रतिनिधि शरीक होंगे। जयराम सरकार ने इन्वेस्टर मीट में आने वाले निवेशकों और मेहमानों के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली हैं।

धर्मशाला के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह 11 बजे ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान पीएम प्रदर्शनी पंडाल में हिमाचल के उत्पादों का अवलोकन भी करेंगे। इन्वेस्टर मीट के उद्घाटन सत्र में पीएम के अलावा उनके मंत्रिमंडल के पर्यटन राज्य मंत्री प्रह्लाद एस पटेल, वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह थमांग, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, नीति आयोग के वाइस चेयरमैन राजीव कुमार और केंद्रीय मंत्रालय के अधिकारी भी आएंगे।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री, सांसद और विधायक अतिथियों की अगवानी करेंगे। पहले दिन इन्वेस्टर मीट में देश-विदेश के 200 डेलीगेट्स सहित 1700 से अधिक प्रतिनिधि सभागार में मौजूद रहेंगे।


संबंधित समाचार