होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल चुनाव: कांग्रेस आज करेगी उम्मीदवारों का ऐलान, ये नाम है सबसे आगे

हिमाचल चुनाव: कांग्रेस आज करेगी उम्मीदवारों का ऐलान, ये नाम है सबसे आगे

 

आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने धर्मशाला से उपचुनाव लड़ने से मना कर दिया है। सुधीर फिलहाल दिल्ली में हैं। ऐन वक्त पर सुधीर के चुनाव लड़ने से मना करने के बाद हाईकमान पशोपेश में है। चुनाव न लड़ने के लिए सुधीर ने प्रदेश नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया है।

सुधीर शर्मा ने कहा कि वर्तमान संगठनात्मक ढांचे से क्षुब्ध होकर भारी मन से मैंने उपचुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है। विरोधियों की ओर से मेरे बारे में बतौर बीजेपी प्रत्याशी चुनाव लड़ने की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं बीजेपी में कभी नहीं जाऊंगा।

मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं। संगठन में रहकर ईमानदारी से काम करूंगा। हाईकमान धर्मशाला से जिसे टिकट देगा, मैं उसका समर्थन करूंगा। हालांकि, स्वास्थ्य संबंधी कारणों की वजह से धर्मशाला उपचुनाव के दौरान मैं समय नहीं दे पाऊंगा, क्योंकि स्वास्थ्य जांच के लिए मुझे विदेश जाना पड़ सकता है। कांग्रेस हाईकमान शनिवार को धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर सकता है। पच्छाद से गंगूराम मुसाफिर का नाम फाइनल माना जा रहा है। धर्मशाला से विजय इंद्र करण आगे हैं। वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि धर्मशाला का पैनल हाईकमान को सौंप दिया गया है, जल्द टिकट घोषित कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी चुनाव समिति ने संभावित उम्मीदवारों के नाम हाईकमान को भेजे


संबंधित समाचार