होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टांग में फ्रेक्चर के बाद अनिल विज ने अपने कमरे को ही बनाया वॉर रूम

टांग में फ्रेक्चर के बाद अनिल विज ने अपने कमरे को ही बनाया वॉर रूम

 

टांग में फ्रेक्चर के बाद हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को डॉक्टरों ने कम से कम दो महीने तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में कोरोना के इस दौर में फ्रंटलाइन पर लड़ रहे सभी विभाग अनिल विज के पास हैं। जिसके चलते अब अनिल विज ने अपने कमरे को ही वॉर रूम बना लिया है। दरअसल, अनिल विज बेड पर लेटे-लेटे ही पूरे प्रदेश को मॉनिटर कर रहे हैं और यहीं पर अधिकारीयों की मीटिंग भी ले रहे हैं। इतना ही नहीं विज आज अपने विभागों की फाइलें भी बेड से ही क्लियर करते नजर आए। 

आपको बता दें कि कोरोना काल में सभी अहम विभागों की जिम्मेदारी संभाल रहे हरियाणा के गृह, स्वास्थ्य एंव शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज फ्रेक्चर के बाद अब पूरी तरह से बेड पर हैं। उनकी टांग का ऑपरेशन किया गया है और उन्हें डॉक्टरों ने दो महीने आराम करने की सलाह दी है। लेकिन इसके बावजूद अपनी कार्यशैली के लिए मशहूर अनिल विज ने अपने कमरे को ही वॉर रूम बना लिया है।

अब अनिल विज इस कमरे ही प्रदेश की व्यवस्थाओं पर नजर रखे हुए हैं। इतना ही नहीं विज इसी कमरे से वीडियो कॉन्फ्रेंस कर अधिकारीयों को जरुरी दिशा निर्देश दे रहे हैं और यही बेड से अपने विभागों की अहम फाइलें भी क्लियर कर रहे हैं। ऐसे में विज ने कहा कि उनसे जितना काम हो पा रहा है वो कर रहे हैं और उन्होंने अस्पताल से भी कई अहम फैसले दिए थे।

यह भी पढ़ें- CM मनोहर लाल बोले- चीनी कंपनियों के साथ कोई नया सौदा नहीं करेगी हरियाणा सरकार


संबंधित समाचार