होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हर्षा भोगले ने निजामुद्दीन मसले पर अपना ट्वीट किया डिलीट, हुए ट्रोल

हर्षा भोगले ने निजामुद्दीन मसले पर अपना ट्वीट किया डिलीट, हुए ट्रोल

 

क्रिकेट के साथ-साथ समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाने वाले मशहूर कमेंटेर हर्षा भोगले को आज अपना एक ट्वीट डिलीट करने की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, हर्षा ने निजामुद्दीन तबलीगी जमात मरकज पर एक ट्वीट किया था, जिसके कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके बाद हर्षा अपने फैंस के निशाने पर आ गए और लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया। हालांकि भोगले ने अपना ट्वीट डिलीट करने के बाद इस मामले पर अपनी सफाई भी दी। 

हर्षा ने क्या लिखा था? 

हर्षा भोगले ने ट्वीट किया, ''अगले कुछ हफ्तों के लिए, अपने बड़े समुदाय और इसकी भलाई के लिए नियमों का पालन करें। अगर हम इस वायरस को बढ़ने से रोकते हैं, तो यह हमें इतना मजबूत बना देगा। कृपया सामूहिक समारोहों से दूर रहें। हम उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकते।'' वही, इस ट्वीट से पहले भोगले ने जो ट्वीट किया था, उसमें उन्होंने them की जगह निजामुद्दीन लिखा था, लेकिन कुछ देर उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर यह नया ट्वीट किया।

ट्रोल होने के बाद हर्षा भोगले ने सफाई देते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरे ट्वीट किसी की तरफ इशारा कर रहे थे, जो मुझे परेशान कर रहा था। मेरा इरादा इस तथ्य को उजागर करना था कि हम अधिक सामूहिक समारोह को अफोर्ड नहीं कर सकते।'' 

फैंस ने दिए रिएक्शन 

हर्षा के इस तरह ट्वीट को हटा लेने के बाद उनके फैंस उनसे काफी नाराज दिखाई दिए। उन्होंने हर्षा को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर शुभम गुप्ता ने उनके नए ट्वीट को शेयर करक लिखा कि 'आपके ट्वीट में सेकुलर फिल्टर है'। वहीं दूसरे यूजर हरि लिखते हैं कि' हर्षा अपने जो तुमने कहा वह सच है इसलिए अपने ट्वीट को हटाना या बदलना नहीं चाहिए'।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान घर पर बोर हुए डेविड वॉर्नर, फैन्स से पूछा- 'अब क्या करूं', मिले ये मजेदार जवाब


संबंधित समाचार