होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लॉकडाउन के दौरान घर पर बोर हुए डेविड वॉर्नर, फैन्स से पूछा- 'अब क्या करूं', मिले ये मजेदार जवाब

लॉकडाउन के दौरान घर पर बोर हुए डेविड वॉर्नर, फैन्स से पूछा- 'अब क्या करूं', मिले ये मजेदार जवाब

 

देश भर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वायरस से निपटने के लिए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। जिसके चलते लोग अपने घरों में कैद है और बोर हो रहे है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेट के खिलाड़ी अलग-अलग तरीके आजमा रहे है कोई टिक टॉक पर फनी वीडियोस बना रहा है तो कोई ताश या क्रिकेट की गेंद के साथ खेल रहा है। 

लेकिन अभी भी कई लोग है जो ये सोचकर परेशान है की वह लॉक डाउन के दौरान क्या करें? इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर भी अब घर बोर भी होने लगे हैं। जिसे लेकर उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर फैन्स से मदद मांगी। डेविड के इस suggestion वाले ट्वीट पर फैंस ने उन्हें मजेदार जवाब दिए है। 

दरअसल, डेविड वॉर्नर ने ट्वीट में लिखा, 'घर में क्या किया जाए, मेरे पास अब आइडिया खत्म हो रहे हैं।' इस पर इंडियन फैन्स ने मजेदार जवाब दिए हैं। जवाब में किसी ने लिखा है कि रामायण और महाभारत देखिए और कुछ फैन्स ने लिखा कि वो अपने फैन्स के लिए इस दौरान तेलुगू सीख सकते हैं। 

इसके अलावा डेविड को कुछ ऐसे मजेदार कमेंट्स भी आए... 

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर भारत में भी काफी लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। उनकी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल खिताब जीत चुका है। 

यह भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल ने पापा संग शेयर किया Funny वीडियो, हुआ वायरल


संबंधित समाचार