होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

घर के बिजली बिल को देख हैरान हुए हरभजन सिंह, पूछा- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?

घर के बिजली बिल को देख हैरान हुए हरभजन सिंह, पूछा- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?

 

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (भज्जी) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। ऐसे में वह अक्सर ट्विटर पर क्रिकेट के अलावा तमाम सामाजिक मुद्दों और अन्य बातों को लेकर अपनी राय रखते हैं। इस बीच उन्होंने बिजली के बिल को लेकर आज एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट को देखकर ये कहा जा सकता है कि भज्जी अपने काफी ज्यादा बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर परेशान हैं और इसी को लकर उन्होंने टि्वटर के जरिए शिकायत भी की है।

दरअसल, पिछले कुछ समय से महाराष्ट्र में लोगों के घरों का बिजली का बिल काफी ज्यादा आ रहा है। ऐसे में सेलिब्रिटीज को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालही में तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किए थे। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर संबंधित बिजली कंपनियों के खिलाफ पोस्ट कर आपत्ति दर्ज कराई थी। इस लिस्ट में अब हरभजन सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

हरभजन सिंह ने बढ़े हुए बिल को लेकर अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से रविवार को एक ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है, 'इतना बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?? Alert: आपका अडानी बिजली मुंबई लिमिटेड बिल 152857575 के लिए 33900.00 रुपये देय है।' इसके बाद उन्होंने अपने बिल का मैसेज लगाया फिर लिखा, 'नॉर्मल बिल से 7 टाइम ज्यादा??? वाह।'

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ था। ऐसे में हरभजन सिंह भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे, लेकिन अब बहुत जल्द बाकी क्रिकेटरों के साथ भज्जी भी मैदान पर नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- IPL को लेकर बेकरार हैं सुरेश रैना, बोले- 'फिर से मैदान पर खेलना, सपने जैसा'


संबंधित समाचार