होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL को लेकर बेकरार हैं सुरेश रैना, बोले- 'फिर से मैदान पर खेलना, सपने जैसा'

IPL को लेकर बेकरार हैं सुरेश रैना, बोले- 'फिर से मैदान पर खेलना, सपने जैसा'

 

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तारीखें घोषित होने के बाद अब वह फिर से मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में होगा।

दरअसल, आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रैना ने नेट पर अभ्यास के बाद अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'वीकेंड में घूमना, जब हम फिर से मैदान पर खेल सकते हैं तो यह सपना देखने जैसा.वीकेंड की तैयारियों के साथ तैयार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Walking into the weekend dreaming when we can play again on the field..🏏 Ready with the weekend vibes🙌🤩

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

आपको बता दें कि सुरेश रैना और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से नेट्स पर एक साथ अभ्यास कर रहे हैं। रैना साथ ही लेग स्पिनर पियूष चावला और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी अभ्यास करते हुए दिखे थे। दरअसल, रैना ने हाल ही चावला और शमी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें वह उन दोनों के साथ अभ्यास करते हुए दिखे थे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आईपीएल के चैयरमैन ब्रजेश पटेल ने पुष्टि की है कि इस बार आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा। आईपीएल टूर्नामेंट 51 दिनों तक चलेगा और 60 मैच खेले जाएंगे।


संबंधित समाचार