होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ghaziabad: खेलते-खेलते सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरे दो जुड़वा बच्चे, मौके पर हुई मौत

Ghaziabad: खेलते-खेलते सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरे दो जुड़वा बच्चे, मौके पर हुई मौत

 

दिल्ली(Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के गाजियाबाद(Ghaziabad) से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां विजय नगर इलाके की एक सोसायटी में रहने वाले दो जुड़वां भाईयों की 25वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के भाईयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना 16-17 अक्टूबर रात करीब एक बजे की बताई जा रही है।

दरअसल, गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार की एक सोसाइटी में 25वीं मंजिल पर एक परिवार रहता है। इस परिवार के दो जुड़वा बच्चे 14 साल के सुर्य नारायण और सत्य नारायण रात करीब एक बजे बालकनी पर खेल रहे थे। तभी खेलते-खेलते अचानक दोनों बालकनी से नीचे गिर गए।  

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसे के दौरान बच्चों की मां और बहन घर पर ही मौजूद थी। बच्चों के पिता काम के सिलसिले में मुंबई गए हुए हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों जुड़वा भाई अलग-अलग कमरों में थे और फिर मां रात 12 बजे सोने चली गई थीं। उसके बाद ये हादसा कैसे हुआ, कैसे दोनों भाई रेलिंग के पास पहुंच गए, इन सभी सवालों के जवाब का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

मामले पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बारे में मृतकों की मां से पूछताछ की गई है। एक बार फिर मां और बहन के बयान लिए जाएंगे। मोबाइल फोनों को भी खंगाला जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- UP Election 2022: चुनाव से पहले BJP और SP के बीच छीड़ी पोस्टर वॉर, गुमशुदा के पोस्टर किये शेयर


संबंधित समाचार