होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मदरसा बलात्कार मामला: रेप पीड़िता ने सुनाई आपबीती, बिना कपड़े फर्श पर पड़ी रहती थी

मदरसा बलात्कार मामला: रेप पीड़िता ने सुनाई आपबीती, बिना कपड़े फर्श पर पड़ी रहती थी

 

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के साहिबाबाद के इलाके से एक मदरसे से 11 साल बच्ची को बचाने के बाद अगले दिन ही स्थानीय लोगों ने मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार कर मदसरे को सील किए जाने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. मामले में आरोप हैं कि 11 साल की बच्ची को पूर्वी दिल्ली से अगवा कर मदरसे में उसके साथ रेप किया गया. जिसके आरोप में एक 17 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है. जिसपर पुलिस ने अपहरण और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली का है जहां से एक 21 अप्रैल के दिन 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण किया गया था. जिसकों गाजीपुर पुलिस की टीम ने साहिबाबाद के एक मदरसे के पास से बरामद किया था. जिसके बाद मदरसे के पास स्थानीय लोगों ने इस घटना के विरोध में जमकर हंगामा किया. और मदरसे को सील किए जाने की मांग की जिसमें लोगों ने गाजीपुर पुलिस चौकी का भी घेराव कर प्रदर्शन किया था.

पुलिस ने अपनी कार्रवाई में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. लोगों ने इस मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए थाने का घेराव किया था. जिसपर पूर्वी दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर रविंद्र यादव ने कहा कि, ‘जो कोई भी इस मामले में दोषी है उसे किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. हम इस बात का भरोसा दिलाते हैं कि इस मामले को पूरी प्राथमिकता के साथ देखा जाएगा.

उन्होंने बताया कि मामले को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया है. साथ ही घरवालों ने कहा कि दिल्ली पुलिस पीड़ित बच्ची का एक बार फिर मेडिकल टेस्ट करवा रही है. जिसके चलते बच्ची को परिजनों को सौंपने के बजाय अभी परामर्श केंद्र में रखा गया है.


संबंधित समाचार