होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मुंबई में 4 मंजिला इमारत गिरी, 40 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आंशका, राहत बचाव कार्य जारी

मुंबई में 4 मंजिला इमारत गिरी, 40 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आंशका, राहत बचाव कार्य जारी

 

लगातार बारिश से परेशान मुंबईवासियों को आए दिन किसी ना किसी तरह की अनचाही घटनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही की घटना मुंबई के डोंगरी इलाके की है, जहां से एक चार मंजिला इमारत के गिर गई है। इमारत के मलबे में अभी 40 से भी ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस समेत बचाव दल घटना स्थल पर पहुंच गया है, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है। बता दें मुंबई के डोंगरी में केसरबाग नाम की बिल्डिंग गिरी है। हादसा मंगलवार को 11:30 बजे के आसपास की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार को अचानक ही यह बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई।

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय कई लोग बिल्डिंग में मौजूद थे, जिससे करीब 40 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल तो बिल्डिंग के गिरने की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि लगातार हो रह बारिश इमारत के गिरने की वजह है। इमारत के गिरने के बाद घटनास्थल पर भीड़ लगी हुई है। ऐसे में प्रशासन जब घटनास्थल पर पहुंचा तो पहले लोगों की भीड़ हटाई गई और उसके बाद राहत बचाव कार्य शुरू किया गया।


संबंधित समाचार