होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र के भिवंडी में चार मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत, 5 घायल

महाराष्ट्र के भिवंडी में चार मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत, 5 घायल

 

महाराष्ट्र के भिवंडी में शनिवार को एक चार मंजिला इमारत गिर गई। पुलिस के अनुसार घटना के समय इमारत के अंदर कुछ लोग मौजूद थे, जो इमारत के गिरने के बाद अंदर ही फंसे रहे गए। पुलिस फिलहाल अंदर फंसे लोगों के निकालने में जुटी है, अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सात लोगों को बाहर निकाला गया है। जिनमें से दो की मौत हो गई है और पांच हालत गंभीर बनी हुई है। राहत और बचाव के काम में कई टीमें काम कर रही हैं।

फंसे लोगों को निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम हर संभव कोशिश कर रही है। पुलिस के अनुसार अभी इस घटना में दो लोगों की मौत की खबर आ रही है। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस अन्य घायलों को भी सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास कर रही है। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार इमारत के जर्जर होने की सूचना पहले ही दे गई थी। कई परिवार इमारत खाली कर चुके थे लेकिन कुछ लोग बगैर किसी बताए ही बाद में इमारत के अंदर गए। अब इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर इन लोगों ने बैगर अनुमति के इमारत में प्रवेश क्यों किया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पीड़ित परिवार के लोगों से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

 


संबंधित समाचार