होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पानीपत : गली में खड़ी बाइक हटाने को लेकर हुआ झगड़ा, पड़ोसियों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

पानीपत : गली में खड़ी बाइक हटाने को लेकर हुआ झगड़ा, पड़ोसियों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

 

पानीपत के तहसील केम्प चौंकी अंतर्गत अशोक नगर में एक मकान में रात को घुसकर परिवार के सदस्यों पर पड़ोसियों ने जानलेवा हमला किया। पड़ोसियों ने तेजधार हथियार और लाठी-डंडो से परिवार के सदस्यों की पिटाई की। इस हमले में उन लोगों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। वही, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गली में खड़ी बाइक हटाने को लेकर यह झगड़ा हुआ था।

दरअसल, पानीपत के तहसील केम्प स्थित अशोक नगर में कार मालिक के सामने ही एक पड़ोसी ने उसकी कार का पिछला शीशा तोड़ दिया। कार मालिक जब शिकायत करने उनके परिवार के घर गया तो पूरे परिवार ने मिलकर उनके उनके परिवार के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। वही, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में निवासी अशोक नगर तहसील से रामचंद्र ने बताया कि वह घर में बैठे हुए थे। उनके घर के बाहर गाड़ी खड़ी हुई थी जिसके पीछे शीशे को उनके पड़ोसी हरविंदर ने तोड़  दिया। जिसके बाद रामचंद्र के बेटे ने आरोपी को शीशे को तोड़ते हुए देख लिया और घर आकर बताया। जिसके बाद वह अपने बेटे के साथ बातचीत करने के लिए आरोपी के घर गया तो आरोपियों ने पूरे परिवार के साथ दोनों पर हमला कर दिया।

वही, बचाव करने आए परिवार के अन्य सदस्यों को भी आरोपियों ने लाठी-डंडों से मारा। जिससे रामचंद्र, उसकी पत्नी और बेटा-बेटी घायल हो गए। इस बीच पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर हरविंदर अंशु, मानो सहित छह पर केस दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वही, पीड़िता की बेटी ने भी आरोपी पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग घर के बाहर बैठे रहते है और आने-जाने वाली लड़कियों पर अश्लील फब्तियां कसते है। इनको पुलिस का कोई डर या भय नहीं है। 

यह भी पढ़ें- बरोदा सीट पर उपचुनाव को लेकर अभय चौटाला ने INLD कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सरकार पर साधा निशाना


संबंधित समाचार