होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बरोदा सीट पर उपचुनाव को लेकर अभय चौटाला ने INLD कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सरकार पर साधा निशाना

बरोदा सीट पर उपचुनाव को लेकर अभय चौटाला ने INLD कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सरकार पर साधा निशाना

 

हरियाणा विधानसभा की बरोदा सीट पर उपचुनाव को लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला ने रविवार को फरीदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और करीब 10 से 12 लोगों को इनेलो में शामिल करवाया। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से युवा जिलाध्यक्ष अजय भड़ाना के अलावा अन्य इनेलो नेतागण मौजूद थे। वही, उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए गंभीर भी आरोप लगाए।

इस दौरान अभय चौटाला ने कहा कि कोविड-19 के दौरान सरकार ने गरीबों को कोई राशन नहीं बांटा बल्कि समाजसेवियों द्वारा बांटे गए राशन पर अपना ठप्पा लगाया, इसलिए विधानसभा सत्र में सरकार से पूछा जाएगा कि किन-किन जिलों में कितना राशन वितरित किया गया। उन्होंने आगे कहा कि हम चाहते थे कि लॉकडाउन में कोरोना का अंत हो जाए, लेकिन प्रदेश और देश की सरकार ने इस बीमारी को बढ़ाने का काम किया।

इसके अलावा अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार को जुगाड़ की सरकार बताया। वही, बरोदा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव को देखते हुए प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि कौन-कौन से कार्यकर्ता चुनाव में अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे।

गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए इनेलो नेता ने कहा कि आज सरकार को सहयोग करने वाले ही उन्हें कोस रहे हैं क्योंकि जुगाड़ कभी भी चला नहीं करते। अभय चौटाला ने आगे कहा कि बरोदा उपचुनाव के बाद हम बताएंगे कि ये गठबंधन की सरकार कितने दिन चलेगी। इसके अलावा, हरियाणा के शराब कांड को लेकर भी उन्होंने सरकार को घेरा और कहा कि शराब घोटाले की जांच को लेकर बार-बार एसआईटी का समय बढ़ाया जा रहा है, जिस वजह से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पेंशन के लिए देना होगा परिवार पहचान पत्र, फर्जी इनकम कम बताने वालों पर शिकंजा


संबंधित समाचार