होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

VIDEO : हरदोई में दिल दहला देने वाली घटना, बेटी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा पिता

VIDEO : हरदोई में दिल दहला देने वाली घटना, बेटी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा पिता

 

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी  बेटी की हत्या कर उसके सिर को काट दिया। यह घटना बुधवार रात को हुई। यह व्यक्ति अपनी बेटी के एक युवक के साथ प्रेम करने से परेशान था, जिसे वह नापसंद करता था। इस बीच हरदोई के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि मामले में आरोपी सर्वेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वो मझिला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पांडेयतरा गांव का रहने वाला है।

एसपी ने बताया, 'सर्वेश एक सब्जी विक्रेता है। कुछ दिनों पहले, उसने अपनी बेटी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। उसने अपनी बेटी को सबक सिखाने के लिए अपना मन बना लिया। जिसके बाद सर्वेश बुधवार की दोपहर घर पहुंचा और अपनी बेटी को मार डाला।  इस बात की पुष्टि सर्वेश की पत्नी ने पुलिस को दिए अपने बयान में की।

बेटी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा शख्स 

वही, गांव में उस समय दहशत फैल गई जब सर्वेश अपनी बेटी के सिर को हाथ में पकड़े हुए दो किलोमीटर दूर मझिला थाने के लिए घर से निकला। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वही, पुलिस ने बताया कि सर्वेश की तीन लड़कियां और एक लड़का है। चार बच्चों में से मृतक लड़की सबसे बड़ी थी। 

यह भी पढ़ें- ताज महल में स्थिति सामान्य, नहीं मिला कोई बम, पुलिस ने फर्जी कॉल करने वाले को किया गिरफ्तार


संबंधित समाचार