होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Holi के दिन कहीं जाने का है प्लान? तो चेक कर लें मेट्रो और DTC सेवा की टाइमिंग, ये है ताजा अपडेट

Holi के दिन कहीं जाने का है प्लान? तो चेक कर लें मेट्रो और DTC सेवा की टाइमिंग, ये है ताजा अपडेट

 

होली के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) और दिल्ली परिवहन निगम (DTC) दोनों ने मेट्रो ट्रेन और डीटीसी बस की सेवा की टाइमिंग का दिशानिर्देश जारी किया है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के अनुसार, होली के त्योहार के दिन 8 मार्च को दिल्ली मेट्रो की सेवाएं सभी लाइनों पर दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहेंगी।

डीएमआरसी के मुताबिक सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों से मेट्रो सेवाएं फिर से 2:30 बजे शुरू हो जाएंगी और उसके बाद सामान्य रूप से जारी रहेंगी। इसके अलावा मेट्रो फीडर बस सेवाएं भी 8 मार्च को ढाई बजे तक बंद रहेंगी। इसके बाद ये सेवा भी शुरू हो जाएगी।

वहीं, दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के मुताबिक, सिटी बस सेवा दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी, उसके बाद कुछ चुनिंदा रूट पर डीटीसी बस सेवा चालू हो सकती है। 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी होली के मौके पर ऐसा होता आया है। दिल्ली मेट्रो की सेवाएं और डीटीसी की सेवाएं दोपहर तक के लिए बंद रही हैं। 8 मार्च को पूरे देश में होली का त्यौहार मनाया जाएगा। होली के त्यौहार के मद्देनजर डीएमआरसी और डीटीसी ने यह फैसला लिया है कि दोपहर बाद वह अपनी सेवाएं चालू करेंगे। 


संबंधित समाचार