होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

संसद में बवाल के बावजूद राहुल ने दोहराया रेप इन इंडिया, कहा मैं नहीं मांगूंगा माफी

संसद में बवाल के बावजूद राहुल ने दोहराया रेप इन इंडिया, कहा मैं नहीं मांगूंगा माफी

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर आज संसद में जोरदार हंगामा हुआ। इसके बाद राहुल गांधी मीडिया के सामने आए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हिंसा कराने के आरोप लगाए। राहुल गांधी ने अपने रेप वाले बयान को दोबारा दोहराया। उन्होंने कहा कि मैं अपने बयान पर माफी नहीं मांगूंगा। देश को मुद्दों से भटकाने के लिए मेरे बयान पर हंगामा किया जा रहा है। पीएम मोदी ने भी एक बार दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था।

राहुल गांधी ने कहा, मेरे फोन में एक क्लिप है, जिसमें नरेंद्र मोदी राजधानी दिल्ली को रेप कैपिटल कह रहे हैं। मैं उस क्लिप को ट्विटर पर डाल दूंगा। पूरा देश देख लेगा। राहुल ने आगे कहा, नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि मेक इन इंडिया लेकिन आज हम जहां देखते हैं वहां रेप हो रहा है। मेक इन इंडिया, रेप इन इंडिया में बदल गया है।

राहुल ने कहा, आज पूरा नॉर्थ ईस्ट जल रहा है. मोदी जी सिर्फ हिंसा फैला रहे हैं। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी जी ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। मैं पूछना चाहता हूं कि मोदी जी देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद क्यों किया? युवाओं से रोजगार क्यों छीना?

इससे पहले आज बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल के इस बयान को लेकर लोकसभा में खूब हंगामा किया। केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल ने महिलाओं का अपमान किया है और गांधी खानदान के बेटे का ये बयान शर्मनाक है। उन्होंने स्पीकर से राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने की मांग की।


संबंधित समाचार