होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली विस चुनाव: बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, फिल्म स्टार्स का जलवा

दिल्ली विस चुनाव: बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, फिल्म स्टार्स का जलवा

 

बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ कई दिग्गज चेहरे शामिल हैं। ईस्ट दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर, मनोज तिवारी, हंसराज हंस के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह भी शामिल हैं।

स्चार प्रचारकों की लिस्ट में फिल्म स्टार्स का जलवा नजर आ रहा है। मथुरा से सांसद हेमा मालिनी के साथ ही गुरुदासपुर के सासंद सनी देओल भी अपना स्टार पावर चुनाव प्रचार में दिखाएंगे। भोजपुरी फिल्मों के स्टार रविकिशन और दिनेशलाल निरहुआ भी दिल्ली में बीजेपी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। मनोज तिवारी और हंसराज हंस भी दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे।

केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए दिल्ली में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं। स्मृति इरानी, अनुराग ठाकुर जैसे चेहरों के साथ ही पुराने दिग्गज जैसे नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण, अर्जुन मुंडा, धर्मेंद्र प्रधान जैसे मंत्री भी चुनाव प्रचार करेंगे। आज ही कांग्रेस ने भी अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।


संबंधित समाचार