होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बस में छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले का पोस्टर जारी, सूचना देने वाले को 25000 का इनाम

बस में छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले का पोस्टर जारी, सूचना देने वाले को 25000 का इनाम

 

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ डीटीसी बस में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने वाले शख्स को ढूंढने के लिए पुलिस ने एक नया तरीका निकाला है। पुलिस ने आरोपी का पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही पुलिस ने इस शख्स का पता बताने वाले को 25 हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है। गौरतलब है कि 7 फरवरी को राजधानी में कॉलेज से घर लौट रही डीयू की छात्रा से चलती क्लस्टर बस में बराबर की सीट पर बैठे शख्स ने छेड़छाड़ की थी। परेशान छात्रा ने चिल्लाकर यात्रियों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई मदद को नहीं आया। 

 

छात्रा ने समझदारी दिखाते हुए पूरी वारदात का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। छात्रा ने दिल्ली पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री और महिला आयोग समेत अन्य लोगों को वीडियो ट्विटर पर टैग किया। लेकिन तीन दिन तक उसकी खबर नहीं ली गई।

आखिर 10 फरवरी को महिला आयोग ने छात्रा से संपर्क कर वसंत विहार थाने मामला दर्ज करवाया। छात्रा का आरोप है कि थाने में उसे छह घंटे तक बिठाए रखा गया।

बताते चलें कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई । पीड़िता दिल्ली यूनिवर्सिटी में तीसरे वर्ष की छात्रा है। इस घटना के समय वह कॉलेज से घर लौट रही थी। छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने उसके निजी अंग को भी छुआ था।


संबंधित समाचार