होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राजीव गांधी स्टेडियम के पास एक युवक का मिला शव, पूरे शरीर पर है तेजधार हथियार के निशान

राजीव गांधी स्टेडियम के पास एक युवक का मिला शव, पूरे शरीर पर है तेजधार हथियार के निशान

 

राजीव गांधी स्टेडियम के पास सेक्टर 6 में झाड़ियों में आज सुबह एक युवक का शव पढ़ा हुआ था। जिसके शरीर पर तेजधार हथियार के निशान थे। उस युवक की इतनी बेरहमी से हत्या की गई थी कि दोनों हाथों की कलाई भी काट दी गई। घटना की सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए स्पेशल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। डीएसपी सज्जन कुमार ने भी मौके का मुआयना किया।

जांच पड़ताल में युवक की शिनाख्त सोनीपत जिले के कथुरा गांव के रहने वाले रोहन के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने सूचना रोहन के परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बताया कि रोहन 21 सितंबर से घर से लापता था। हालांकि अभी तक परिजनों ने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है और ना ही हत्या के कारणों का पता चल पाया है। मौके पर पहुंचे डीएसपी सज्जन कुमार का कहना है कि युवक रोहन घर से 12वीं कक्षा का कंपार्टमेंट का पेपर देने के लिए आया था और 21 सितंबर से ही लापता था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी।

आज सुबह उसके शव पड़े होने की सूचना मिली । जिसके बाद उन्होंने परिजनों को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल की है। प्रारंभिक जांच में युवक का तेजधार हथियार से गला रेता गया है और हाथों की कलाइयां भी काटी गई। यही नहीं पूरे शरीर पर तेजधार हथियार के बहुत से निशान है। फिलहाल वे इस मामले में जांच करने में जुटे हुए हैं। कॉल डिटेल को खंगालने का काम भी चल रहा है और जल्द ही इस मामले में हत्या करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें- बहादुरगढ़: सड़क के नाम पर हो रहा है बड़ा गोलमाल, ठेकेदार ने अपनी मर्जी से गलियों में बिछाई मैस्टिक


संबंधित समाचार